scriptAaj Ka Rashifal – 20 November 2021: मेष राशि वालों का पुराना विवाद आज समाप्त होगा | aries horoscope today 20 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 20 November 2021: मेष राशि वालों का पुराना विवाद आज समाप्त होगा

Published: Nov 19, 2021 04:44:52 pm

मेष राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aries.jpg

,,

मेष राशिचक्र की पहली राशि है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। मेष राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष में यह राशि बेहद खास मानी गई है। इस राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है। ऐसे में जहां ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह देखने को मिलेंगे। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 20वें दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?

आज मेष का राशिफल:
लंबे समय से अपनों के साथ चल रहा विवाद, आज समाप्त होगा। दूसरों के प्रति ग़लत भाव अपने मन में न लाएं। सकारात्मक सोच रखें, निंदा करने से बचें। संतान की उन्नति होगी।

प्रॉपर्टी में निवेश से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। आपको अपने प्रयासों से कार्यस्थल पर अपनी स्थिति मजबूत करने की संभावना है। कुछ के रोमांटिक दृश्यों को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी।

भाग्यशाली रंग: हल्का भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 15

अनुकूल सलाह: मन में गलत भाव न लाएं।

 

Must read- Jupiter Transit : देवगुरु बृहस्पति का कुंभ राशि में गोचर, जानें बुरे प्रभावों से बचने के उपाय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो