scriptTodays Horoscope- 21 february 2022: मेष को धनलाभ होगा | aries horoscope today 21 february 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 21 february 2022: मेष को धनलाभ होगा

Published: Feb 20, 2022 05:51:26 pm

Today’s aries Horoscope मेष राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

aries.jpg

,,

राशिचक्र की पहली राशि मेष ज्योतिष की नजर में में बेहद खास मानी गई है। मेष राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। मेष राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?
आज मेष का राशिफल:
कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। भय, पीड़ा, चिंता और तनाव रहेंगे। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। धनलाभ होगा। संतान की नौकरी लगने से प्रसन्न रहेंगे।

आज आपके अधीनस्थों के सहयोग से आपकी व्यावसायिक योजनाएं सफल हो सकती हैं। व्यापार के मामले में आपकी छोटी यात्राएं हो सकती हैं, जो आपको निकट भविष्य में लाभ देगी। आप सामाजिक और पारिवारिक मेलजोल में शामिल हो सकते हैं, जिससे आपका सामाजिक नेटवर्क बढ़ सकता है।
आपकी कार्यशैली उन लोगों को प्रभावित करने की संभावना है जो मायने रखते हैं। आर्थिक रूप से आप अपनी स्थिति को पहले से काफी बेहतर पाएंगे। सामाजिक नेटवर्क बढ़ सकता है।

शुभ रंग : पिंक
भाग्यशाली वर्णमाला: R

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह : आत्मविश्वास बनाए रखें।

मेष राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है। ऐसे में ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह ही देखने को मिलते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो