scriptAries horoscope- 24 November 2021: मेष वालों को आज नई ज़िम्मेदारी मिल सकती है | aries horoscope today 24 november 2021 | Patrika News

Aries horoscope- 24 November 2021: मेष वालों को आज नई ज़िम्मेदारी मिल सकती है

Published: Nov 23, 2021 03:23:00 pm

मेष राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

aries.jpg

मेष राशिचक्र की पहली राशि है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। मेष राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह देखने को मिलेंगे। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 24वें दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?

आज मेष का राशिफल:
कार्यस्थल पर नई ज़िम्मेदारी मिल सकती है। अधिकारियों से तालमेल स्थापित होने से कार्य सुचारु रूप से पूरे होंगे। अपनों की बातों से मन दुखी होगा, नकारात्मक विचार हावी रहेंगे।

किसी योजना में निवेश किया गया पैसा उत्कृष्ट रिटर्न देने की संभावना है। एक नए व्यायाम आहार की कोशिश करने के लिए एक दोस्त की प्रेरणा से आपको स्वास्थ्य के मोर्चे पर लाभ होने की संभावना है। काम के दौरान कोनों को काटने की आपकी आदत आपको आर्थिक रूप से स्थिर रख सकती है। घरेलू मोर्चे पर मदद के लिए हाथ बढ़ाने के आपके उत्साह की सराहना की जाएगी। कुछ के लिए एक निर्मित संपत्ति का अधिग्रहण संभव है। सही कदम और कड़ी मेहनत आपको अकादमिक मोर्चे पर सफलता की राह पर मजबूती से रख सकती है। धार्मिक विचारों वाले धार्मिक स्थान की यात्रा से बहुत मानसिक शांति प्राप्त करेंगे।


भाग्यशाली रंग: हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 3

अनुकूल सलाह: दिनचर्या को व्यवस्थित रखें।

ज्योतिष में यह राशि बेहद खास मानी गई है। इस राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो