scriptAaj Ka Rashifal – 08 November 2021: मेष राशि वालों को आज आर्थिक लाभ संभव | aries horoscope, today Monday 08 november 2021 Astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 08 November 2021: मेष राशि वालों को आज आर्थिक लाभ संभव

Published: Nov 07, 2021 05:40:21 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

aries.jpg
मेष राशिचक्र की पहली राशि है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। ज्योतिष में यह राशि बेहद खास मानी गई है। इस राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है। ऐसे में जहां ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह देखने को मिलेंगे।
मेष राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज सोमवार, 08 नवंबर 2021 को मेष का राशिफल क्या कहता है?
आज मेष का राशिफल:
आर्थिक लाभ होगा। जीवन साथी के स्वास्थ्य में कमी आएगी, पिता से संबंध मधुर होंगे। आमदनी के नए साधन खोजने में लगे रहेंगे। संपत्ति को लेकर तनाव जल्द ही दूर होने के लिए तैयार हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर चीजें सुचारू रूप से चलती हैं।

अचल संपत्ति से रिटर्न आपके खजाने को भर सकता है। यह आपके लिए अपना करियर बनाने या तोड़ने का समय है, इसलिए सावधान रहें और हर चीज को गंभीरता से लें। अच्छा स्वास्थ्य रखना जल्द ही आपका आदर्श वाक्य बन सकता है, क्योंकि आप स्वस्थ जीवन शैली की दिशा में सकारात्मक कदम उठाते हैं।
शुभ रंग : मैरून

भाग्यशाली वर्णमाला: D

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह: सावधान रहें और हर चीज को गंभीरता से लें।

aries
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो