script

Todays Horoscope- 13 March 2022: कर्क- समय अनुकूल है

Published: Mar 12, 2022 04:37:54 pm

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क है कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
विवाह योग्य जातकों को लिए समय अनुकूल है। संतान की चिंता रहेगी। शत्रु पक्ष आपकी छवि बिगाड़ने की कोशिश करेंगे। व्यापार की समस्याओं से मन परेशान रहेगा।

एक रोमांचक बाहरी गतिविधि आपके साहसिक पक्ष को उजागर करने की संभावना है। संपत्ति से जुड़े कुछ बकाया मामले आपके पक्ष में तय होंगे। आप अंदर से अच्छा महसूस करते हैं क्योंकि चीजें आपके हिसाब से चलती हैं।
आपका खर्च माता-पिता के निशाने पर आ सकता है, इसलिए फिजूलखर्ची पर नजर रखें। ऑफिस की राजनीति में हाथ जलाने से बचें। स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है, क्योंकि आप अपने व्यायाम की दिनचर्या को अच्छी तरह से प्रबंधित करते हैं। विवाहित लोगों को अपने प्रयासों में जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलने की संभावना है।
शुभ रंग : मजेंटा

भाग्यशाली वर्णमाला: H

शुभ अंक: 17

अनुकूल सलाह: समस्याओं के सामने हार न मानें।

कर्क राशि के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो