script

Todays Horoscope- 03 March 2022: कर्क की समस्या का समाधान होगा

Published: Mar 02, 2022 05:56:23 pm

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क है कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
बीती बातों को भुलाकर अपने रिश्तों की नई शुरुवात करें। आप की उन्नति से विरोधी को तकलीफ हो सकती है। राजनीति के चलते शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे।
संपत्ति से ठोस रिटर्न आपको आर्थिक रूप से मजबूत करेगा। आपको शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कानूनी अडचनें आ सकती है। गृहणियों के पास वांछित परिवर्तन करने के लिए संसाधन होंगे।

स्वास्थ्य के लिहाज से आपका दुनिया में शीर्ष पर रहना निश्चित है। दोस्तों और परिवार के साथ छुट्टियां बिताना काफी मजेदार साबित होगा। निराशाजनक विचारों को अलविदा कहें क्योंकि सकारात्मकता आपके जीवन में प्रवेश करने के लिए तैयार है।
शुभ रंग : आॅरेंज

भाग्यशाली वर्णमाला: H

शुभ अंक: 12

शुभ रंग : हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 3


अनुकूल सलाह: सोच समझकर निर्णय लें।

कर्क राशि के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो