script

Todays Horoscope- 04 March 2022: कर्क के लिए दिन सामान्य है

Published: Mar 03, 2022 03:47:38 pm

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क है कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
समय रहते अपने कार्यों का विभाजन कर लें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। विवाद न करें। फालतू खर्च होंगे। अस्वस्थता के कारण मन खिन्न रहेगा।

कुछ संपत्ति मालिकों के लिए अनुकूल नियमों और शर्तों पर किराए पर संपत्ति देने का संकेत दिया गया है। आप में से कुछ लोग शैक्षणिक मोर्चे पर धीमी गति से आगे बढ़ सकते हैं और पिछड़ सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर आपके विचारों को नज़रअंदाज किया जा सकता है और आप निराश हो सकते हैं।
पारिवारिक मिलन में दूर के संबंधियों से मुलाकात मजेदार रहेगी। बजट को संतुलित करने के लिए आपको अपने खर्च में विवेकपूर्ण होने की आवश्यकता होगी। बीमार लोगों की स्थिति में विशेष सुधार देखने को मिलेगा। यात्रा रोमांचक होगी, खासकर अगर यह किसी करीबी के साथ की गई हो।
शुभ रंग : स्लेटी

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह: विवाद न करें।

कर्क राशि के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो