scriptAaj Ka Rashifal – 04 November 2021: कर्क राशि वालों की व्यवहार कुशलता काम बनाएगी | cancer horoscope today 04 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 04 November 2021: कर्क राशि वालों की व्यवहार कुशलता काम बनाएगी

Published: Nov 03, 2021 06:18:12 pm

आज दिवाली के दिन क्या कहते हैं आपके ग्रह?

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
आज आपकी व्यवहार कुशलता से काम बनेंगे। कार्यस्थल पर नए सम्बंध बनेंगे। किसी भी कार्य को करने से पहले उसे समझें, उचित होगा कि जल्दबाज़ी न करें। निजी जीवन में अपनों के प्रति समर्पित रहने से आपको सफलता मिल सकती है।
आप खुद को अधिक ऊर्जावान और फिट महसूस करेंगे। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस दिलाने के लिए प्रयास करने होंगे। घर के मोर्चे पर आप कुछ बड़ा डिजाइन करने में लगे रहेंगे।

शुभ रंग: नौसेना

भाग्यशाली वर्णमाला: D

शुभ अंक: अठारह, 20

अनुकूल सलाह: जल्दबाज़ी न करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो