scriptTodays Horoscope- 06 March 2022: कर्क कार्य का विस्तार होगा | cancer horoscope today 06 March 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 06 March 2022: कर्क कार्य का विस्तार होगा

Published: Mar 05, 2022 04:02:16 pm

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क है कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
अपने धन का कुछ हिस्सा परोपकार में भी लगाएं । नौकरी में कार्य का विस्तार होगा। शुभ और अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं। रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। विरोधियों से सावधान रहें।
आप में से कुछ लोगों को भूखंड या अपार्टमेंट के रूप में संपत्ति प्राप्त करने की संभावना है। किसी परीक्षा या प्रतियोगिता में निराशाजनक प्रदर्शन से इंकार नहीं किया जा सकता है, इसलिए अच्छी तैयारी करें। मन की शांति आज सुनिश्चित है।
आर्थिक रूप से खुद को सुरक्षित करने के आपके प्रयास आंशिक सफलता के साथ मिल सकते हैं, लेकिन इसमें चिंता की कोई बात नहीं होगी। घरेलू मोर्चे पर दिन बहुत काम का वादा करता है, इसलिए जल्दी से एक इच्छुक कार्यकर्ता बनें! जीवनसाथी का अच्छा मूड घर का माहौल खुशनुमा बनाने की संभावना है। परिवार के साथ यात्रा सबसे सुखद साबित होगी।
शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 19

अनुकूल सलाह: विरोधियों से सावधान रहें।

कर्क राशि के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो