scriptAaj Ka Rashifal – 10 November 2021: कर्क राशि वालों के नए व्यवसायिक संबंध स्थापित होंगे | cancer horoscope today 10 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: कर्क राशि वालों के नए व्यवसायिक संबंध स्थापित होंगे

Published: Nov 09, 2021 05:53:37 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

Aaj Ka Rashifal - 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ेगा। व्यवसायिक नए संबंध स्थापित होंगे। जबकि जिन्हें आपने कार्य सिखाया था, वो आज आप को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। आत्मविश्वास बढ़ेगा। नौकरी में सहकर्मी आपका साथ देंगे। परिवार में कोई शुभ कार्य संभव है। नई नौकरियों और नौकरी बदलने के लिए यह एक अच्छा समय है।
शुभ रंग : बोतल हरा

लकी अल्फाबेट: R

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह: सतर्क रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो