script

Todays Horoscope- 12 March 2022: कर्क- संतान की उपलब्धि पर हर्ष होगा

Published: Mar 11, 2022 06:08:01 pm

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क है कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
अपने विचारों पर अंकुश रखें। जल्दबाजी में कोई भी कार्य ना करें। अनजाना भय बना रहेगा। किसी की याद में समय व्यतीत होगा। मन में बहुत कुछ कहने को है पर कह नहीं पाएंगे। संतान के द्वारा कोई विशेष कार्य किया जाएगा।
आप निकट भविष्य में शहर के किसी दूर के रिश्तेदार से मिलने की योजना बना सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छे सुझाव आपके बहुत काम आ सकते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति पर भरोसा न करें, जिसने पहले आपको ऊंचा और सूखा छोड़ दिया था। किसी वादे को पूरा करने के लिए धन की आवश्यकता पड़ सकती है। यदि आप किसी प्रस्ताव का पूरा लाभ उठाना चाहते हैं तो उस पर विस्तार से विचार करें। आपकी मेहनत आपको एक अच्छी टोंड बॉडी दिलाने में सफल होती है। जिस अकेलापन ने आपको लंबे समय से घेर रखा है, वह गायब होने के लिए तैयार है, क्योंकि आपके निकट और प्रिय लोग आपके चारों ओर घूमते हैं।
शुभ रंग : लेमन

भाग्यशाली वर्णमाला: D

शुभ अंक: 17

अनुकूल सलाह: जल्दबाजी में कोई भी कार्य ना करें।

कर्क राशि के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो