scriptToday Horoscope- 17 November 2021: कर्क राशि वालों की समस्या का अंत होगा | cancer horoscope today 17 november 2021 | Patrika News

Today Horoscope- 17 November 2021: कर्क राशि वालों की समस्या का अंत होगा

Published: Nov 16, 2021 06:27:41 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

cancer.jpg

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह नवंबर की 17 तारीख को कर्क का राशिफल क्या कहता है?

आज कर्क का राशिफल:
नौकरी में चल रही समस्या का अंत होगा। उधार दिया पैसा वापस लेने में मुश्किल होगी। पिता के साथ मतभेद छोड़ तालमेल स्थापित करें। उनकी मदद से ही आपके कार्य होंगे। कोई बड़ी ज़िम्मेदारी मिलने से आप काफी व्यस्त रहेंगे।

पेशेवर मोर्चे पर आपको उत्कृष्ट प्रदर्शन वाली रिपोर्ट मिलने की संभावना है। लंबी दूरी की यात्रा करने वाले आरामदायक समय की उम्मीद कर सकते हैं।

शुभ रंग : ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो