scriptAaj Ka Rashifal – 20 November 2021: कर्क राशि वाले सोच समझकर लें निर्णय | cancer horoscope today 20 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 20 November 2021: कर्क राशि वाले सोच समझकर लें निर्णय

कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Nov 19, 2021 / 05:13 pm

दीपेश तिवारी

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 20वें दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
व्यापारिक समस्या का सामना करना पडेगा। मित्रों से अनबन हो सकती है। आप के लापरवाह रवैये के कारण बड़ा नुक़सान हो सकता है। प्रेम प्रसंग के चलते मानसिक तनाव संभव है।
काम पर अतिरिक्त घंटे लगाने से आपकी सराहना होगी। आपका व्यवहार और सेंस ऑफ ह्यूमर घर में तनावपूर्ण स्थिति को दूर करने में मदद करेगा। आत्मविश्वास बढ़ने से आने-जाने में कोई समस्या नहीं होगी। कोई संपत्ति आपको अच्छी कीमत दिला सकती है। आपमें से कुछ लोग किसी सामाजिक मेलजोल में आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं। अधिक खर्च से दूर रहे अन्यथा आप अपनी बचत को छूने के लिए मजबूर हो सकते हैं।

शुभ रंग : स्काई ब्लू

भाग्यशाली वर्णमाला: H

शुभ अंक: 5

अनुकूल सलाह: लापरवाह रवैये न अपनाएं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 20 November 2021: कर्क राशि वाले सोच समझकर लें निर्णय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो