script

Aaj Ka Rashifal – 21 January 2022: कर्क राशि वालों के लिए उत्कृष्ट दिन

Published: Jan 20, 2022 06:13:14 pm

Today’s cancer Horoscope- कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

cancer.jpg

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?

आज कर्क का राशिफल:
रुके कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा, परंतु घबराए नहीं अपने इष्ट पर भरोसा रखें। सब अनुकूल होगा। जीवन साथी का साथ मिलेगा।

कुछ अप्रत्याशित खर्च आपके मासिक बजट को बिगाड़ सकते हैं। पारिवारिक मोर्चे पर यह दिन अनुकूल नहीं है, इसलिए शांत रहने की कोशिश करें और किसी भी ऐसे मुद्दे पर चर्चा करने से बचें जो परिवार के सदस्यों को परेशान कर सकता है।

पेशेवर मोर्चे पर दिन बहुत अच्छा लग रहा है और आपको किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। स्वास्थ्य के मोर्चे पर यह एक उत्कृष्ट दिन है और आप ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं और इस ऊर्जा का उपयोग सभी लंबित कार्यों को पूरा करने में कर सकते हैं।

शुभ रंग : ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: घबराए नहीं ।

कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो