scriptAaj Ka Rashifal – 22 January 2022: कर्क राशि वालों के विदेश जाने के योग | Cancer horoscope today 22 January 2022 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 22 January 2022: कर्क राशि वालों के विदेश जाने के योग

Published: Jan 21, 2022 05:52:10 pm

Today’s Cancer Rashifal मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
मन में प्रसन्नता रहेगी। समय पर कार्य होने से आत्मविश्वास बढेगा। पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। विद्यार्थी वर्ग सफल रहेगा। विदेश जाने के प्रबल योग बन रहे हैं।
किसी प्रतियोगी से हाथ मिलाने से लाभ में वृद्धि हो सकती है। पेशेवर मोर्चे पर कड़ी मेहनत के सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है। अच्छा स्वास्थ्य आपका है क्योंकि आप नियमित दिनचर्या बनाए रखते हैं। पारिवारिक मोर्चे पर कुछ जटिलताओं का सामना करने के लिए तैयार रहें।
जो लोग आज यात्रा कर रहे हैं वे जल्दी शुरू करने के लिए अच्छा करेंगे। किसी संपत्ति को बेचने या उसे किराए पर देने का संकेत दिया गया है और इससे बहुत सारा धन प्राप्त होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर अपेक्षित तिमाहियों से मदद मिल सकती है। उपयुक्त आवास की तलाश करने वालों को भाग्य चमका सकता है।
शुभ रंग : क्रीम

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: विवादों से दूर रहें।

कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो