scriptCancer Rashifal – 23 November 2021: कर्क राशि वालों के लिए सपनों को साकार करने का दिन | cancer horoscope today 23 november 2021 | Patrika News

Cancer Rashifal – 23 November 2021: कर्क राशि वालों के लिए सपनों को साकार करने का दिन

Published: Nov 22, 2021 04:51:14 pm

कर्क राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इस पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 23वें दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
आज सपनों को साकार करने का दिन है। घर परिवार में बुजुर्गों के स्वास्थ की चिंता रहेगी। किसी प्रबुद्धजन के मार्गदर्शन से कार्य होंगे। भूमि भवन से संबंधित सौदों में जल्दबाज़ी न करें।
आधिकारिक यात्रा की संभावना है। वहीं कुछ को संपत्ति से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। आप शैक्षणिक मोर्चे पर मजबूत बने हुए हैं और आप जिसमें भी भाग लेते हैं उसमें चमकते हैं। इस समय आप सेहतमंद बने रह सकते हैं। पिछला निवेश अब जल्द ही अच्छा रिटर्न देने लगेगा। नौकरी बदलने के इच्छुक लोगों के लिए एक अच्छा दिन है। पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना दिन को दिलचस्प और मनोरंजक बनाएगा।
शुभ रंग : हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: D

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह: सौदों में जल्दबाज़ी न करें।

ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो