scriptAaj Ka Rashifal – 25 January 2022: कर्क राशि के लिए परिणय चर्चा सफल रहेगी | cancer horoscope today 25 January 2022 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 25 January 2022: कर्क राशि के लिए परिणय चर्चा सफल रहेगी

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 24, 2022 / 05:48 pm

दीपेश तिवारी

cancer.jpg

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?

आज कर्क का राशिफल:
व्यापार मध्यम रहेगा। परिणय चर्चा सफल होगी। मांगलिक आयोजनों में शामिल होगे। अपनों की मदद से आगे बढ़ेंगे। पिता से ताल मेल अच्छा होगा। यात्रा के योग बन रहे हैं।

कुछ के लिए कमाई में वृद्धि की उम्मीद है। काम पर आपके प्रदर्शन से वरिष्ठ खुश रहेंगे और आपको महत्वपूर्ण कार्य भी सौंप सकते हैं आप कुछ ऐसा जारी रख सकते हैं जो आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा साबित हो रहा हो।

घरेलू मोर्चे पर किसी की मदद का बहुत स्वागत होगा और आपका बोझ कम होगा। एक पैकेज्ड टूर वह सब नहीं दे सकता जिसका वादा किया गया था। मकान मालिक अच्छे रिटर्न के लिए अपने परिसर को किराए पर देने का फैसला कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर एक शिक्षक की अच्छी किताबों में वापस आना एक बड़ी राहत साबित हो सकती है!

शुभ रंग : आॅरेंज

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 25 January 2022: कर्क राशि के लिए परिणय चर्चा सफल रहेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो