scriptTodays Horoscope- 28 January 2022: कर्क राशि वालों के संबंधों में सुधार होगा | cancer horoscope today 28 January 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 28 January 2022: कर्क राशि वालों के संबंधों में सुधार होगा

Published: Jan 27, 2022 04:20:06 pm

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

cancer.jpg
राशिचक्र की चौथी राशि कर्क है कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?
आज कर्क का राशिफल:
सामाजिक आयोजनों में सक्रिय भूमिका रहेगी। कर्मचरियों से मतभेद सम्भव है। बहनों से संबंध मधुर होंगे। ज़मीन ज़ायदाद से जुड़े कार्य समय पर पूरे करें, यात्रा के योग हैं।

विवाह प्रस्ताव से घर में उत्साह की लहर दौड़ सकती है। व्यायाम के दौरान अत्यधिक तनाव का स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ सकता है, इसलिए सावधान रहें। आप किसी नए उद्यम के लिए पूंजी जुटाने में सफल होंगे।
पेशेवर मोर्चे पर, कोई जोखिम न लें और बॉस की आज्ञा का पालन करें। परिवार के साथ यात्रा सबसे सुखद साबित होने की संभावना है। कुछ के लिए नया घर खरीदना संभव है। घरेलू मोर्चे पर किसी का मनोबल ऊंचा रखना महत्वपूर्ण होगा।
शुभ रंग : आॅफ वाइट

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 7

अनुकूल सलाह: मतभेदों से बचें।


कर्क राशि के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो