script

Aaj Ka Rashifal – 08 january 2022: कर्क राशि के कार्यक्षेत्र में विस्तार का योग

Published: Jan 07, 2022 04:33:29 pm

Today’s cancer Horoscope कर्क राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

cancer.jpg

cancer

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2022 के पहले माह, जनवरी के 8वें दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?

आज कर्क का राशिफल:
कार्यक्षेत्र के विस्तार का योग के बीच संतान के विवाह में विलंभ से चिंता बढ़ेगी। आस पड़ोसियों से संबंधों में सुधार होगा। वाहन मशीनरी के सुधार में खर्च अधिक होगा। पेट संबंधी पीड़ा रहेगी।

एक आधिकारिक यात्रा आपको बांधे रख सकती है। किसी नौजवान को की गई आपकी मदद और समर्थन उसके आत्मविश्वास को बढ़ाने में मदद करेगा। अपने पेशेवर लक्ष्यों को प्राप्त करने की कोशिश करने वालों को सफलता मिलेगी।

व्यवसायियों और व्यापारियों के लिए कमाई का अवसर आ सकता है। यह वह दिन है जब आपके लिए सब कुछ ठीक हो जाने की संभावना है। आप अपनी कड़ी मेहनत से शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं। समय अनुकूल है ऐसे में आपका रियल एस्टेट निवेश अच्छा रिटर्न दे सकता है।

शुभ रंग : पिंक

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह: सेहत का विशेष ध्यान रखें।

कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो