script

Todays Horoscope- 13 March 2022: मकर- कार्यों में विशेष सफलता मिलेगी

Published: Mar 12, 2022 04:51:33 pm

Today’s capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

capricorn.jpg
राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है। मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज मकर का राशिफल क्या कहता है?
आज मकर का राशिफल:
बोलने से पहले सोचें। झूठ बोलने से बचें। दुर्व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा। सुख के साधनों को क्रय करने के योग बनेंगे। पूर्व में किए कार्यों में विशेष सफलता मिलेगी। यात्रा सम्भव है।
अपना घर या संपत्ति करना आपके दिमाग में सबसे ऊपर रहेगा। जो लोग छुट्टी पर हैं वे एक रोमांचक पर्यटन स्थल की तलाश में दिन बिता सकते हैं। किसी के द्वारा अपनी बात रखने और शैक्षणिक या पेशेवर मोर्चे पर आपकी मदद करने की संभावना है।
बस अपने फैसलों पर अडिग रहो। हालांकि आप आर्थिक रूप से सुरक्षित हैं, फिर भी आपको कमाई बढ़ाने के लिए और रास्ते तलाशने होंगे। पेशेवर मोर्चे पर आप कुछ प्रतिष्ठित परियोजनाओं को सबसे अधिक कुशलता से संभालने की संभावना रखते हैं। आप आकार में वापस आने के लिए गंभीर हो सकते हैं।
शुभ रंग : भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: H

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह: झूठ बोलने से बचें।

मकर राशि वालों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो