scriptcapricorn horoscope today 03 April 2022 Aaj Ka Rashifal | Todays Horoscope- 03 April 2022: मकर- संपत्ति के कार्य लाभ देने के साथ ही निवेश शुभ रहेगा | Patrika News

Todays Horoscope- 03 April 2022: मकर- संपत्ति के कार्य लाभ देने के साथ ही निवेश शुभ रहेगा

Today's capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj ka Sunday Rashifal

Published: April 02, 2022 04:31:17 pm

राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है। मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज मकर का राशिफल क्या कहता है?
capricorn.jpg
आज मकर का राशिफल:
प्रियजन से मन की बात बताने का अवसर मिलेगा। दिनचर्या व्यस्त रहेगी। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे। निवेश शुभ रहेगा। पेट संबंधित रोग सम्भव है।
जैसे ही आप अपनी दिनचर्या में वापस आते हैं, अच्छे स्वास्थ्य का आश्वासन दिया जाता है। एक धार्मिक या विवाह समारोह को बाद की तारीख में स्थगित किया जा सकता है।

पैसा बचाना आपके एजेंडे में सबसे ऊपर हो सकता है, लेकिन ऐसा करने से दूसरों को गलत तरीके से नहीं घसीटना चाहिए। किसी महत्वपूर्ण प्रतियोगिता या साक्षात्कार की तैयारी करने वालों को अधिक सोच-समझकर चलने की आवश्यकता होगी। प्रेम जीवन संतोषजनक बना रहेगा।

शुभ रंग : कॉफी
भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह: प्रयास करने से बिलकुल भी पीछे न हटें।

मकर राशि वालों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.