scriptTodays Horoscope- 06 March 2022: मकर का प्रभाव बढ़ेगा | capricorn horoscope today 06 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 06 March 2022: मकर का प्रभाव बढ़ेगा

Published: Mar 05, 2022 04:21:08 pm

Today’s capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

capricorn.jpg
राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है। मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज मकर का राशिफल क्या कहता है?
आज मकर का राशिफल:
दिन अनुकूल है। परिवार और आवास की समस्या हल हो सकती है। समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे। यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें। नए संबंध लाभप्रद रहेंगे।
कुछ लोगों के लिए फ्लैट या घर खरीदना एक हकीकत बन जाता है। शैक्षणिक मोर्चे पर एक टीम के रूप में काम करना महत्वपूर्ण है। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति अधिक सचेत रहने की आवश्यकता होगी।
कुछ के लिए वित्तीय अनिश्चितता जल्द ही दूर होने की संभावना है। आपके काम पर किसी वरिष्ठ को प्रभावित करने और लाभ होने की संभावना है। जीवनसाथी को आपकी आकांक्षाओं का समर्थन करने की संभावना है। आप में से कुछ को अल्प सूचना पर आधिकारिक यात्रा पर जाना पड़ सकता है।
शुभ रंग : फिरोजी

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह: यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें।

मकर राशि वालों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो