scriptAaj Ka Rashifal – 12 january 2022: मकर राशि वालों के लिए दिन सामान्य है | capricorn horoscope today 12 january 2022 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 12 january 2022: मकर राशि वालों के लिए दिन सामान्य है

Published: Jan 11, 2022 06:13:29 pm

Today’s capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

capricorn.jpg

राशिचक्र की दसवीं राशि मकर के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 में आज के दिन मकर का राशिफल क्या कहता है?

आज मकर का राशिफल:
आपके मन में सभी के प्रति स्नेह है और आप सब का भला करने का भाव रखते हैं। लेकिन आपके अपने आप की भावनाओ की कद्र नहीं करते। यात्रा निरस्त होगी, आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा।

आप अपने जीवन में एक ऐसे मोड़ पर हैं जब चीजें सभी मोर्चों पर सकारात्मक होने लगेंगी। पेशेवर मोर्चे पर आपने जो लक्ष्य निर्धारित किया है, वह हासिल होगा।

शैक्षणिक मोर्चे पर की गई पहल से अब आपको लाभ होने की संभावना है। वित्तीय मोर्चे पर उज्ज्वल संभावनाएं आपके धन संचय के अवसरों को उज्जवल बना सकती हैं। घरेलू मोर्चे पर सामान्य खुशियां आने की संभावना है, क्योंकि आप अपने चारों ओर होने वाली चीजों को लेकर उत्साहित महसूस करेंगे।


शुभ रंग : पीला

भाग्यशाली वर्णमाला: H

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह: खर्चों पर लगाम लगाएं।

मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो