scriptTodays Horoscope- 12 March 2022: मकर- आर्थिक समृद्धि मिलेगी | capricorn horoscope today 12 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 12 March 2022: मकर- आर्थिक समृद्धि मिलेगी

Today’s capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Mar 11, 2022 / 06:23 pm

दीपेश तिवारी

capricorn.jpg
राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है। मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज मकर का राशिफल क्या कहता है?
आज मकर का राशिफल:
धार्मिक रुचि बढ़ेगी, सामाजिक आयोजनों में धन व्यय होगा। स्वास्थ्य के प्रति आप की सजगता आपको लाभ प्रदान करेगी। आर्थिक समृद्धि के बीच भवन परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

कुछ युवाओं के लिए मौसम का आनंद लेने के लिए गाड़ी चलाना बहुत महत्वपूर्ण है। शैक्षणिक मोर्चे पर आप तनावग्रस्त महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह आपके प्रदर्शन पर असर नहीं डालेगा। शैक्षिक गतिविधियों या व्यवसाय के वित्तपोषण के बारे में चिंतित लोगों को समय आने पर धन मिल जाएगा! राजनेता और व्यवसायी दिन को लाभदायक पा सकते हैं। फिट रहने के लिए आपको अपनी स्वास्थ्य दिनचर्या को बनाए रखना होगा। परिवार के सदस्यों से घिरे घर में आराम पाएं।
शुभ रंग : आॅफ वाइट

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 13

अनुकूल सलाह: व्यय पर नियंत्रण रखें।

मकर राशि वालों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 12 March 2022: मकर- आर्थिक समृद्धि मिलेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो