scriptRashifal- 17 January 2022: मकर राशि वालों की समस्या का निदान होगा | capricorn horoscope today 17 January 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Rashifal- 17 January 2022: मकर राशि वालों की समस्या का निदान होगा

Published: Jan 16, 2022 05:29:15 pm

Today’s capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

capricorn.jpg

राशिचक्र की दसवीं राशि मकर के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मकर का राशिफल क्या कहता है?

आज मकर का राशिफल:
लंबे समय से चलीं आ रही पारिवारिक समस्या का समाधान होगा। संतान के साथ मौज मस्ती में समय बीतेगा। किसी बड़े कार्य को करने की योजना बनेगी। आवास निवास से जुड़ी समस्या का निदान होगा।

मित्रों और संबंधों की संगति में आपके घर में सुखद समय व्यतीत होने की संभावना है। आपका संतुलित दृष्टिकोण संपत्ति के मामले को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाने में मदद करेगा। कुछ के लिए पिछले निवेशों के लाभांश काटने का समय आ गया है।

जीवनशैली में बदलाव से कुछ अत्यधिक स्वास्थ्य लाभ मिलने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर आपके लिए अतिरिक्त काम आ सकता है, लेकिन आप इसे किसी और की ओर मोड़ने का प्रबंधन करेंगे!


शुभ रंग : लेवैंडर

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह: निर्णय सोच समझकर लें।

मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो