scriptAaj Ka Rashifal – 21 January 2022: मकर राशि वालों के आर्थिक मामले सुलझेंगे | capricorn horoscope today 21 January 2022 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 21 January 2022: मकर राशि वालों के आर्थिक मामले सुलझेंगे

Published: Jan 20, 2022 06:47:40 pm

Today’s capricorn Horoscope- मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

capricorn.jpg
राशिचक्र की दसवीं राशि मकर के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?
आज मकर का राशिफल:
आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद है। जिन लोगों की आप ने मदद की थी, वही आपका विरोध करेंगे। रूचि अनुसार काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। सुख सुविधा पर खर्च संभव है। मानसिक अस्थिरता रहेगी।
वित्तीय मोर्चे पर यह एक अच्छा दिन है और आपको किसी सामाजिक कार्यक्रम के आयोजन के लिए धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार के सभी मुद्दों को समय के भीतर सुलझाना सबसे अच्छा है अन्यथा; आप अपने जीवनसाथी के साथ परेशानी में पड़ सकते हैं।
पेशेवर मोर्चे पर यह एक अनुकूल दिन है और काम पर किसी बड़े काम को पूरा करने के लिए आपको समय पर आवश्यक मदद मिल सकती है। स्वास्थ्य के लिहाज से यह एक मध्यम दिन है और आप कुछ स्वस्थ आदतों को अपनी दिनचर्या में शामिल कर सकते हैं। अपनी भावनाओं और मनोदशा को नियंत्रित करना और समय का आनंद लेने के लिए शांत रहना महत्वपूर्ण है।
शुभ रंग : गोल्डन ब्राउन

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 1

अनुकूल सलाह: मन को स्थिर रखें।

मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो