script

Todays Horoscope- 29 january 2022: मकर राशि वालों को अचानक लाभ होगा

Published: Jan 28, 2022 06:57:51 pm

Today’s capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

capricorn.jpg
राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है। मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज मकर का राशिफल क्या कहता है?
आज मकर का राशिफल:
समाज में आप प्रभाव बढेगा। प्रशासन से जुड़े लोग व्यस्त रहेंगे। शुभ कार्यों में संलग्न होने से सुयश एवं सम्मान मिलेगा। पराक्रम बढ़ेगा। नवीन उपलब्धियों के साथ अनायास लाभ के योग बनेंगे।
वित्तीय मोर्चे पर स्थिरता की संभावना है और यह आपको कुछ बड़ा खरीदने की योजना बनाने की अनुमति दे सकता है। संपूर्ण फिटनेस प्राप्त करने में एक कसरत शासन आपके लिए अद्भुत काम करेगा।
आपकी निष्ठा और ईमानदारी आपको काम के आंतरिक घेरे में ले जाएगी। परिवार में किसी के साथ कूटनीतिक व्यवहार करना पड़ सकता है। कुछ के लिए एक रोमांचक सैर तैयार है। किसी की शादी में शामिल होना या किसी सामाजिक कार्यक्रम का आनंद लेना कार्ड पर है।
शुभ रंग : हल्का ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 1

अनुकूल सलाह: अपने पराक्रम में वृद्धि करें।

मकर राशि वालों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो