scriptAaj Ka Rashifal – Horoscope Today 19 April 2021: सोमवार को इन राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा , जाने कैसा रहेगा आपका सोमवार | Daily Horoscope Aaj Ka Rashifal 19 April 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 19 April 2021: सोमवार को इन राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा , जाने कैसा रहेगा आपका सोमवार

locationभोपालPublished: Apr 18, 2021 06:17:46 pm

Daily Horoscope: आज सप्तमी तिथि 12:01 AM, Apr 20 तक उसके बाद अष्टमी…

Today Horoscope 19 April 2021 aaj ka rashifal daily astrology

19 April 2021 ka Rashifal / horoscope

आज साल 2021 में अप्रैल की 19 तारीख को सोमवार Monday का दिन है। सोम यानि चंद्र… ज्योतिष में चंद्र को ग्रहो का मंत्री माना जाता है।

शरीर में यह गले और छाती के भाग तो वहीं कुंडली में मन के कारक माने गए हैं। इनका रंग सफ़ेद व रत्न मोती है। इस दिन के कारक देव भगवान शिव हैं।
किसी भी कार्य को करते समय धैर्य रखें। निजी संबंधो में मजबूती आयगी। क्रोध की अधिकता रहेगी। जरूरी दस्तावेजो को एकत्रित करने में समय व्यतीत होगा।


आज का 19 April 2021 वृष राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
मित्रों से आज मनमुटाव हो सकता है। स्वयं कार्य के प्रति समर्पित होने से आगे लाभ होगा। मन को एकाग्र करने के लिए आध्यात्म का सहारा ले आश्चर्य कारी लाभ होगा।


आज का 19 April 2021 मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। नौकरी की तालश में यात्रा हो सकती है। सुख सुविधा के सामानों पर खर्च होगा। लेन देन के मामले में संदेह की स्थिति निर्मित हो सकती है।


आज का 19 April 2021 कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
पारिवारिक समारोह में शामिल होंगे। विरोधी आप की प्रतिष्ठा धूमिल करने का प्रयास करेंगे। तालमेल की कमी के चलते कार्यस्थल पर विवाद संभव। न्याय पक्ष कमजोर रहेगा।


Read more – चैत्र नवरात्रि का सातवां दिन : भारतीय सेना की आराध्य देवी, जो साक्षात् विश्राम करती हैं यहां
https://www.patrika.com/pilgrimage-trips/chaitranavratri-saptami-2021-here-is-an-mysteries-kali-temple-of-india-6804906/
आज का 19 April 2021 सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)

समय अनुकूल है। उत्साह में वृद्धि के योग है। नया कार्य शुरू करने से सफलता मिलेगी। लकड़ी के व्यापार से जुड़े लोग अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। नए लोगों से संपर्क बढेगा।

आज का 19 April 2021 कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

धन लाभ सम्भव। पारिवारिक विवादों के चलते चिंतित रहेंगे। अपने विचारो को शुद्ध करें। व्यापारिक यात्रा हो सकती है। सामाजिक कार्यो में समिलित होंगे।

आज का 19 April 2021 तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)

व्यापारिक लाभ होगा। धर्म कर्म में आस्था बढेगी। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। स्वास्थ पर ध्यान दें। संत दर्शन संभव।


आज का 19 April 2021 वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आप के लिए शुभ है। पुराने मित्रों से भेट होगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। पूंजी निवेश से लाभ होगा। जीवन साथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी।


आज का 19 April 2021 धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
पुराने मामले सुलझ सकते हैं। अचानक धन लाभ संभव। व्यापार विस्तार की योजना टालें। परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद सम्भव। आप के अपने आप को धोखा दे सकते हैं।


Read more – यहां हुआ था शिव-पार्वती का विवाह, फेरे वाले अग्निकुंड में आज भी जलती रहती है दिव्य लौ
https://www.patrika.com/pilgrimage-trips/land-of-lord-shiv-parvati-marriage-6085339/
आज का 19 April 2021 मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए मेहनत में लगे हैं, सफलता मिलेगी। किसी के दिखावे में आकर अपना व्यवहार न बदलें, आप जैसे हैं वैसे रहने में ही आपका फायदा है।
आज का 19 April 2021 कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

किसी विशिष्ट अतिथि का आगमन आज हो सकता है। अपने अधिकारी को आकर्षित करने में सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर कुछ सहकर्मी आप से द्वेष रखते हैं सतर्क रहें और शिकायत का मौका न दें।

आज का 19 April 2021 मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

कार्य के प्रति आप की रूचि अधिकारियों को प्रभावित करेगी। विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है।अनाज व्यापारियों के लिए समय उत्तम है। साझेदारी से लाभ संभव है।

ट्रेंडिंग वीडियो