scriptTodays Horoscope- 04 March 2022: मिथुन की बेरोजगारी दूर होगी | gemini horoscope today 04 March 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 04 March 2022: मिथुन की बेरोजगारी दूर होगी

Published: Mar 03, 2022 03:47:26 pm

Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

gemini.jpg
राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
आज मिथुन का राशिफल:
नए कार्य की शुरुआत लाभप्रद रहेगी। मिजाज खुशनुमा रहेगा। जीवन आध्यात्म की तरफ मुड सकता है। बेरोजगारी दूर होगी। विरोधी परास्त होंगे। इष्ट देव के आशीर्वाद से कार्य सफल होंगे।

शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छे प्रदर्शन का संकेत है और यह आपके आत्मविश्वास को बहाल करने में मदद करेगा। पेशेवर मोर्चे पर एक महत्वपूर्ण परियोजना से परेशान लोगों के लिए इच्छुक कार्यकर्ता एक आशीर्वाद साबित हो सकते हैं।
माता-पिता या बुजुर्ग आपको कुछ ऐसा करने के लिए उकसा सकते हैं जो आप नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आप इससे बाहर निकलने का प्रबंधन करेंगे! बकाया राशि प्राप्त होती है और किसी को उधार दिया गया धन भी वापस मिल जाता है। सेहत के मोर्चे पर चीजें चिंताजनक लग सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। पिकनिक या दर्शनीय स्थलों की यात्रा के आयोजन से इंकार नहीं किया जा सकता है। एक संपत्ति विवाद को कानूनी प्रक्रिया का सहारा लिए बिना निपटाने की आवश्यकता होगी।
भाग्यशाली रंग: भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 13

अनुकूल सलाह : इष्ट देव का आशीर्वाद लें।

मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो