script

Todays Horoscope- 05 March 2022: मिथुन की आर्थिक स्थिति सुधरेगी

Published: Mar 04, 2022 05:06:17 pm

Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

gemini.jpg
राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
आज मिथुन का राशिफल:
आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नई योजनाएं पूर्ण होंगी। किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें। महत्वपूर्ण कामों में हस्तक्षेप से नुकसान संभव।

एक व्यावसायिक यात्रा आपके लिए कई आकर्षक अवसर खोल सकती है। एक नया अधिग्रहण आपको बच्चे जैसी खुशी से गुदगुदा सकता है! परिवार के सहयोग से शैक्षणिक मोर्चे पर प्रदर्शन में अंतर आएगा।
किसी निवेश में आप जिस रिटर्न की उम्मीद कर रहे थे वह संतोषजनक नहीं हो सकता है। एक सौदे के बारे में एक ठंडा नेतृत्व अचानक गर्म हो सकता है और लाभदायक साबित हो सकता है। त्वचा संबंधी समस्याओं से जूझ रहे लोगों को राहत मिलेगी। आप खराब मूड में किसी बुजुर्ग को शांत करने में सफल होंगे और घरेलू मोर्चे पर सामंजस्य वापस लाने में मदद करेंगे।
भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह : किसी के काम में हस्तक्षेप न करें।

मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो