scriptAaj Ka Rashifal 06 January 2022 | Horoscope 06 January 2022 आज विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें मिथुन राशि वाले | Patrika News

Horoscope 06 January 2022 आज विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें मिथुन राशि वाले

gemini horoscope today 06 January 2022 मिथुन राशि के ग्रहों का आज का संकेत?

 

Published: January 05, 2022 03:47:03 pm

ज्योतिष के अनुसार मिथुन राशि राशिचक्र की तीसरी राशि है। आइए जानते हैं उज्जैन के ज्योतिषी व पंचांगकर्ता पंडित चंदनश्याम नारायण व्यास के अनुसार आज मिथुन का राशिफल क्या कहता है?

मिथुन राशि: अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है। आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें। स्वास्थ्य भी संभालें। सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। परिजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। सेहत की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता होगी। आपकी गलत जीवनशैली आपकी सेहत को और स्टॅमिना को खराब कर रही है। जिसका असर आपके विचार और मन पर दिखने की वजह से आपको बेचैनी महसूस हो सकती है। जीवनशैली में सुधार लाने के लिए अपनी भावनात्मक उलझन को दूर करने की कोशिश करनी होगी। काम से संबंधित तनाव बना रहेगा। लव लाइफ में अपेक्षित बदलाव ना देख पाना आपके लिए तकलीफ दायक हो सकता है। शरीर में हो रहे किसी भी प्रकार के नकारात्मक बदलाव को नजरअंदाज ना करें। घर में किसी धार्मिक आयोजन संबंधी रूपरेखा बन सकती है।
वित्त-जमीन जायदाद से जुड़े लोगों को खुश खबरी मिलेगी।
कैरियर- पब्लिक डीलिंग से संबंधित कार्यों में आज अच्छा मुनाफा होने की संभावना है. ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ संबंध खराब हो सकते हैं।
दांपत्य व प्रेम- वैवाहिक संबंध आज मधुर बने रहेंगे. प्रेम संबंधों को पारिवारिक स्वीकृति मिल सकती है।
स्वास्थ्य- आज स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही ना करें.
आज का भाग्यांक 6
आज का शुभ रंग केसरिया
अनुकूल सलाह— विष्णुजी की विधिवत पूजा करें.

gemini.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.