scriptgemini horoscope today 12 january 2022 | Aaj Ka Rashifal - 12 january 2022: मिथुन वाले आर्थिक मामलों को लेकर सतर्क रहें | Patrika News

Aaj Ka Rashifal - 12 january 2022: मिथुन वाले आर्थिक मामलों को लेकर सतर्क रहें

Today's gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

भोपाल

Published: January 11, 2022 04:56:02 pm

राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है।माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर में आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?

gemini.jpg

आज मिथुन का राशिफल:
अनजाने में हुई गलती परिजनों से संबंध कमजोर करेगी। सामाजिक आयोजनों में सम्मिलित होंगे। मानसिक तनाव के बीच आर्थिक मामलों को लेकर सतर्क रहना होगा। उधार दिया धन मिलने की उम्मीद कम है।

बिल्डर्स और प्रॉपर्टी डीलर्स को दिन सामान्य है। एक व्यापार यात्रा कुछ लोगों को एक आकर्षक सौदा हासिल करने में मदद करेगी। कुछ घरेलू मुद्दों को समय पर सुलझाना महत्वपूर्ण होगा।

आपके सामाजिक दायरे में लोकप्रिय होने की भी संभावना है। आप अपने रोजाना के वर्कआउट में नियमित रहकर फिट रह पाएंगे। आपको आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है। यह आपके लिए शैक्षणिक मोर्चे पर खुद को मजबूती से स्थापित करने का समय है।


शुभ रंग : नीला

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 27

अनुकूल सलाह : संबंधों को मजबूत रखें।

मिथुन राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

शरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटRepublic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीRepublic Day 2022 parade guidelines: कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोग ही इस बार परेड देखने जा सकेंगे, जानिए पूरी गाइडलाइन्सDelhi Metro: गणतंत्र दिवस पर इन रूटों पर नहीं कर सकेंगे सफर, DMRC ने जारी की एडवाइजरीकई टेस्ट में भी पकड़ में नहीं आता BA 2 स्ट्रेन, जानिए क्यों खतरनाक है ओमिक्रान का ये सब वेरिएंट13 जिलों में जल्द बनेगी जिला कार्यकारिणी, प्रदेश कांग्रेस ने 28 जनवरी तक मांगे नामपुण्यतिथि पर याद की जा रहीं Vijaya Raje Scindia, 'बेटी' Vasundhara Raje ने कुछ इस तरह से किया 'मां' को याद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.