scriptTodays Horoscope- 12 March 2022: मिथुन- नकद पुरस्कार मिल सकता है | gemini horoscope today 12 March 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 12 March 2022: मिथुन- नकद पुरस्कार मिल सकता है

Published: Mar 11, 2022 06:08:13 pm

Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

gemini.jpg
राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
आज मिथुन का राशिफल:
अपने काम पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। कार्यस्थल पर कर्मचारियों से नाराज रहेंगे। वाहन पर खर्च अधिक होगा। सुख साधनों की पूर्ति के लिए प्रयासरत रहेंगे। मनपसंद भोजन की प्राप्ति होगी।
किसी प्रतियोगिता में भाग लेने वालों द्वारा पुरस्कार या नकद पुरस्कार की उम्मीद की जा सकती है। किसी अच्छे काम में योगदान देने से आप अंदर से अच्छा महसूस करेंगे। पहली बार में पैसा लगाने में जल्दबाजी न करें। परिवीक्षाधीन और प्रशिक्षुओं को काम पर नियमित रहने की आवश्यकता हो सकती है। अगर नियमित रूप से किया जाए तो ध्यान अद्भुत काम कर सकता है। आपकी प्रतिबद्धताओं के बावजूद, किसी बुजुर्ग के साथ समय बिताने से उसके दिन उज्ज्वल होने की संभावना है। एक मनोरंजक यात्रा ब्लूज़ को दूर भगाने में मदद करेगी।
भाग्यशाली रंग: वॉयलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह : अपने गुस्से व वाणी पर नियंत्रण रखें।

मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो