script

Todays Horoscope- 13 April 2022: मिथुन- अचानक लाभ होगा

Published: Apr 12, 2022 04:46:15 pm

Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Wednesday ka Rashifal

gemini.jpg
राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
आज मिथुन का राशिफल:
आज आकस्मिक लाभ हो सकता है। निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता होगी। परिश्रम से स्वयं के कार्यों में भी शुभ परिणाम मिलने की उम्मीद है।

दिनचर्या स्थापित करने से आप उत्कृष्ट स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। आपकी वित्तीय स्थिति स्थिर बनी हुई है, क्योंकि बकाया भुगतान हो रहे हैं। बिना अनुमति के कार्यालय से आपकी अनुपस्थिति वरिष्ठों के संज्ञान में आ सकती है। आपका प्रोत्साहन एक परिवार के नौजवान को उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद करेगा।
परिवार के साथ एक छुट्टी गंतव्य पर जाना कार्ड पर है और बहुत सारी मस्ती का वादा करता है। संपत्ति का फैसला आपके पक्ष में दिया जाएगा। आप में से कुछ लोग किसी महत्वपूर्ण घटना को छोड़कर उसके लिए भुगतान करने के लिए ललचा सकते हैं! प्यार हवा में है और आज आपको अपने प्रियतम से इसे व्यक्तिगत रूप से व्यक्त करने का अवसर मिलेगा!

भाग्यशाली रंग: मैरून

भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह : मेहनत से जी न चुराएं।

मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो