scriptRashifal- 17 January 2022: मिथुन वालों को आज वाहन सुख संभव | gemini horoscope today 17 January 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Rashifal- 17 January 2022: मिथुन वालों को आज वाहन सुख संभव

Published: Jan 16, 2022 04:26:57 pm

Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

gemini.jpg
राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है।माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
आज मिथुन का राशिफल:
किसी की सहायता करने से पीछे न हटें, कम समय में काम को पूरा करेंगे। उच्च अधिकारियों से संबंध मधुर होंगे। दोस्तों के साथ यात्रा होगी, वाहन सुख की प्राप्ति होगी।
आप आर्थिक रूप से सुरक्षित हैं, लेकिन अपने खर्च करने के तरीके की समीक्षा करना हमेशा अच्छा होता है। यात्रा सितारे उज्ज्वल जलते हैं और आपके भटकने की इच्छा को तृप्त करने का वादा करते हैं। आपके लिए महत्वपूर्ण लोगों को अपनी बात कहने में कठिनाई हो सकती है, लेकिन अंत में आप सफल होंगे।
कार्यस्थल पर किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति के करीब आने से आपको अत्यधिक लाभ हो सकता है, इसलिए अवसर का लाभ उठाएं। छुट्टी मांगने वालों को निराशा का सामना करना पड़ सकता है। आपके जीवन में जिस तरह से चीजें चल रही हैं, उसके बारे में आपको अच्छा महसूस होने की संभावना है।
शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह : किसी की सहायता करने से पीछे न हटें।

मिथुन राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो