scriptgemini horoscope today 18 february 2022 | Todays Horoscope- 18 february 2022: मिथुन का दिन सामान्य है | Patrika News

Todays Horoscope- 18 february 2022: मिथुन का दिन सामान्य है

Today's gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Published: February 17, 2022 07:28:25 pm

राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
gemini.jpg

आज मिथुन का राशिफल:
परिजनों से संबंध कमज़ोर होंगे। प्रेम प्रसंग के कारण तनाव व चिंता बढ़ सकती है। भाइयों का सहयोग न मिलने से कार्य को पूरा होने में परेशानी होगी। यात्रा के योग हैं।
परिवार और दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाना तय है और बहुत मज़ा आएगा। दूर देश की यात्रा आरामदायक और शिक्षाप्रद दोनों होगी। आपके पास मौजूद संपत्ति से कुछ कमाने का यह एक अच्छा समय है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका दृढ़ संकल्प और समर्पण आपको स्थान देने के लिए तैयार है। आप अपने खातों को अच्छी तरह से प्रबंधित करने और अपने बजट में रखने में सक्षम होंगे। पेशेवर मोर्चे पर सफलता की भविष्यवाणी की गई है, लेकिन यह अकेले आपके प्रयासों से नहीं हो सकता है। अच्छा स्वास्थ्य और सकारात्मकता आपके प्रयासों को बेहतर बनाने में मदद करेगी, जिसमें आप शामिल हैं।
शुभ रंग : हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह : सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.