script

gemini horoscope- 24 November 2021: मिथुन वालों को वाहन सुख मिलेगा

Published: Nov 23, 2021 03:24:12 pm

मिथुन राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

gemini.jpg
मिथुन राशिचक्र की तीसरी राशि है और इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 24वें दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
आज मिथुन का राशिफल:
वाहन सुख मिलेगा, साज सज्जा के समानों पर खर्च होगा। राजनीति से जुड़े लोग ख्याति प्राप्त करेंगे। किसी के द्वारा कही बात पर बिना जाने परखे विश्वास न करें। भाइयों से मतभेद सम्भव है।
यह वह समय है जब धन कई स्रोतों से आपके पास आता है। आपकी बिना किसी गलती के किसी वरिष्ठ द्वारा आपको चिढ़ाए जाने की संभावना है। अपने स्वास्थ्य के प्रति गंभीर होना सही दिशा में एक कदम होगा। घर में शांति और सद्भाव आपको अपार राहत और मानसिक संतुष्टि देगा। किसी को आप किसी यात्रा पर साथ ले जाते हैं, यह एक संपत्ति साबित होने की संभावना है। संपत्ति का सौदा अनुकूल होने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर एक आसान कदम आपकी क्षमताओं में आपके विश्वास को बहाल करने में मदद करेगा। आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने वाले हैं।
शुभ रंग : केसरिया

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह : बिना जाने परखे किसी पर विश्वास न करें।

ज्योतिष में इस राशि के जातकों के स्वभाव को काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो