scriptgemini horoscope today 29 March 2022 aaj ka Rashifal | Todays Horoscope- 29 March 2022: मिथुन- कड़े संघर्ष से गुजरना होगा | Patrika News

Todays Horoscope- 29 March 2022: मिथुन- कड़े संघर्ष से गुजरना होगा

Today's gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Tuesday ka Rashifal

Published: March 28, 2022 05:13:11 pm

राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन है। इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?
gemini.jpg
आज मिथुन का राशिफल:
जरुरत से अधिक खर्च ना करें, तभी हालात पर काबू पा सकेंगे। कार्यक्षेत्र की समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए कडे संघर्ष से गुजरना पडेगा। बड़ों की सलाह मानें।

वित्त बढ़ाने के लिए पूरी तरह से अपने निर्णय पर निर्भर न रहें। पेशेवर मोर्चे पर अच्छे अवसरों का लाभ उठाने में पहल और जाना आपकी मदद करेगा। बार-बार जिम जाने वालों को नियमित रहना चाहिए। विदेश से या शहर से बाहर किसी के घरेलू क्षितिज को रोशन करने की संभावना है। कामदेव का बाण प्यार से वंचित लोगों पर वार करने की संभावना है।
भाग्यशाली रंग: वॉयलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: D

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह : जरुरत से अधिक खर्च ना करें।

मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है। माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.