scriptAaj Ka Rashifal – 08 january 2022: मिथुन वालों का आज मौज मस्ती में समय बीतेगा | gemini horoscope today 8 january 2022 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 08 january 2022: मिथुन वालों का आज मौज मस्ती में समय बीतेगा

Published: Jan 07, 2022 04:19:24 pm

Today’s gemini Horoscope मिथुन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

gemini.jpg

gemini

राशिचक्र की तीसरी राशि मिथुन के जातकों का स्वभाव ज्योतिष के अनुसार काफी अलग माना जाता है।माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2022 के पहले माह, जनवरी के 8वें दिन मिथुन का राशिफल क्या कहता है?

आज मिथुन का राशिफल:
आमदनी कम और खर्चे ज़्यादा होंगे। आर्थिक मदद मिलने से कार्य होंगे, परिजनो के स्वास्थ का ध्यान रखें। प्रेम प्रसंग के कारण तनाव बड सकता है। दोस्तों के साथ मौज मस्ती में समय बीतेगा।

एक व्यापार यात्रा कुछ लोगों को एक आकर्षक सौदा हासिल करने में मदद करेगी। कुछ घरेलू मुद्दों को समय पर सुलझाना महत्वपूर्ण होगा। आपके सामाजिक दायरे में लोकप्रिय होने की भी संभावना है। आप अपने रोजाना के वर्कआउट में नियमित रहकर फिट रह पाएंगे।

यह आपके लिए शैक्षणिक मोर्चे पर खुद को मजबूती से स्थापित करने का समय है। बिल्डर्स और प्रॉपर्टी डीलर्स को दिन लाभदायक लग सकता है। आपको आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है।


शुभ रंग : सुनहरा भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह : खर्चों पर नियंत्रण रखें।

मिथुन राशि के कारक ग्रह बुध हैं। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो