scriptAaj Ka Rashifal – 08 November 2021: मिथुन के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा | gemini horoscope, today Monday 08 november 2021 Astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 08 November 2021: मिथुन के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा

Published: Nov 07, 2021 05:48:54 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

gemini.jpg

मिथुन राशिचक्र की तीसरी राशि है और इस राशि के कारक ग्रह बुध हैं। ज्योतिष में इस राशि के जातकों के स्वभाव को काफी अलग माना जाता है।माना जाता है कि ये गर्मी में लगातार ऊपर नीचे होता रहता है। वहीं इस राशि के जातक दूसरों की मन की बातें पढ़ने की क्षमता भी इनमें होती है।

वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। मिथुन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से का, की, कू, घ, ड, छ, के, को, हा से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज सोमवार, 08 नवंबर 2021 को मिथुन का राशिफल क्या कहता है?

आज मिथुन का राशिफल:
समय रहते ज़मीन जायदाद से जुड़े कार्य कर लें। बहनों से सम्बंध मधुर होंगे। कोर्ट कचहरी के कार्य में दिन बीतेगा।

कोई दोस्त या रिश्तेदार आ सकता है और कुछ दिनों तक आपके साथ रह सकता है। दूर कहीं दूर जाने के लिए एक छोटा ब्रेक संभव है। एक संपत्ति मामला जिस तरह से आप चाहते हैं उसे चालू करने का वादा करता है।

प्रतियोगिताओं के लिए अध्ययन करने वालों को अपनी पुरानी लय और एकाग्रता मिलेगी। काम में शुरू किया गया कोई नया काम संतोषजनक ढंग से पूरा होगा। वित्तीय मोर्चे को स्थिर होने देने के लिए आपको आवेगपूर्ण खरीदारी पर अस्थायी रोक लगानी पड़ सकती है। आप में से कुछ लोग जिम ज्वाइन करने या फिटनेस ट्रेनिंग शुरू करने के बारे में गंभीर हो सकते हैं।

शुभ रंग : गुलाबी

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह: आवेगपूर्ण खरीदारी पर अस्थायी रोक लगानी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो