scriptGemini Weekly Horoscope between 17 May to 23 May 2021 | साप्ताहिक राशिफल (17 मई से 23 मई 2021): मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह | Patrika News

साप्ताहिक राशिफल (17 मई से 23 मई 2021): मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा...

भोपाल

Published: May 16, 2021 02:59:50 pm

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

Gemini Weekly Horoscope
Mithun Saptahik Rashifal

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (17 May to 23 May 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय मीन राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं...

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Mithun Saptahik Rashifal)
यह सप्ताह आपके लिए काफी परेशानियों से भरा रह सकता है। एक और जहां आपको सेहत को लेकर इस समय सतर्क रहना होगा। वहीं कार्यक्षेत्र में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल ग्रहों की स्थिति के अनुसार इस समय कार्यक्षेत्र में वाद विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है।

व्यवसाय के विस्तार के लिए इस समय आपके पास पर्याप्त धन रहेगा, लेकिन उचित होगा सप्ताह के शुरु में ही हानियों का आंकलन करते हुए इससे बचने की तैयारी कर लें, नहीं तो ये स्थिति आपके सामने आर्थिक संकट खड़ा कर सकती है।

कार्यक्षेत्र में इस दौरान विरोधी आपके कार्यों में व्यवधान उत्पन्न करेंगे। वहीं आपका ढीला रवैया किसी खास मामले में आपको परेशानी में डाल सकता है। राजनैतिक क्षेत्र के व्यक्तियों के पद या स्थान में बदलाव हो सकता है। ध्यान रखें किसी भी तरह के गलत या कानून विरोधी काम करने से आपकी प्रतिष्ठा दांव पर लग सकती है।

इस सप्ताह यात्राओं को टालने का प्रयास करें अन्यथा शारीरिक कष्ट मिल सकता है।

इस सप्ताह अपनी व अपने परिजनों की सेहत को लेकर सतर्क रहें। ध्यान रहे कोई भी लापरवाही आपके लिए जी का जंजाल बन सकती है। वहीं इस दौरान रक्त संबंधी कोई समस्या, मांसपेशियों में दर्द आदि समस्याएं आपको ज्यादा परेशान करती दिख रही हैं।

प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। वहीं कार्यालय के किसी खास सहयोगी के साथ भी निकटता बढ़ सकती है।

उपाय: इस सप्ताह रविवार के दिन दरिया की बहती जलधारा में गुड़ व तांबा प्रवाहित करें और चीड़ियों के लिए पानी रखें।

लकी दिन: बुधवार,शनिवार व रविवार।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.