scriptHoroscope Today 03 October 2021: इन 5 राशि वालों को होगा धन लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार? | Horoscope 03 October 2021 daily rashifal aaj ki astrology | Patrika News

Horoscope Today 03 October 2021: इन 5 राशि वालों को होगा धन लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार?

locationभोपालPublished: Oct 02, 2021 02:56:36 pm

आपके ग्रह क्या कहते हैं – 3 अक्टूबर 2021 को

Rashifal

horoscope

नवग्रहों के राजा सूर्य देव माने जाते हैं, वहीं सप्ताहिक वारों में रविवार को सूर्य देव का दिन माना गया है। ऐसे में रविवार को ग्रहों की दिशा व दशा सभी राशियों पर भी प्रभाव डालेगी।

जानकारों के अनुसार दरअसल कुंडली में चंद्र की स्थिति पर ही किसी भी जातक की राशि निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज रविवार Sunday, 3 अक्टूबर 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है।

Aaj ka rashifal
IMAGE CREDIT: patrika

Aries Daily Horoscope 03 October 2021 आज का मेष राशिफल
सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रसन्न रहेगा। कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान स्थापित करेंगे। अपने वाक्चातुर्य से सभी काम आसानी से करवा लेंगे। प्रेम प्रसंग के चलते मन उदास होगा।

Taurus Daily Horoscope 03 October 2021 आज का वृषभ राशिफल
आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। जीवन शैली में आए परिवर्तन से खुश होंगे। आजीविका के नए स्त्रोत्र स्थापित होंगे।पारिवारिक सोहार्द बना रहेगा। मांगलिक समारोह में सक्रिय भूमिका रहेगी।

Read more – Monthly Horoscope 2021: अक्टूबर 2021 कैसा रहेगा आपके लिए जानें किन राशिवालों का चमकेगा भाग्य

Gemini Daily Horoscope 03 October 2021 आज का मिथुन राशिफल
अपने हिसाब से जिन्दगी जीना पसंद करेंगे। भवन भूमि के विवादों का अंत होगा। पिता के व्यवसाय में रूचि कम रहेगी। जो लोग आप के कार्यो की सराहना करते थे, आज वे हर आपका विरोध करेंगे।

Cancer Daily Horoscope 03 October 2021 आज का कर्क राशिफल
समय रहते अपने कार्य पूरे कर लें। घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन करें, पारिवारिक तनाव ख़त्म होगा। फैक्ट्री में प्रवेश द्वार पर पंचमुखी हनुमान की तस्वीर लगाने से चमत्कारिक लाभ होगा।परिजनों का सहयोग न मिलने से कार्य प्रभावित होंगे।

Read more – October 2021 Rashi Parivartan List : अक्टूबर 2021 के राशि परिवर्तन, जानें अपनी राशि कब कौन से ग्रह बदलेंगे

rashi parivartan
Leo Daily Horoscope 03 October 2021 आज का सिंह राशिफल
वाणी में मधुर रखें। यात्रा के योग हैं। अपने जीवन साथी से नम्रता से बात करे और आप दोनों के वार्तालाव में स्नेह झलके न की बनावटी बातें करें। व्यस्तता के कारण सेहत को न भूलें।
Virgo Daily Horoscope 03 October 2021 आज का कन्या राशिफल
संपत्ति से सम्बंधित जरुरी अनुबंध हो सकते हैं। उचित होगा अपने व्यवहार में नम्रता लाएं वरना सभी आप से दूरिया बना लेंगे। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखे। पिता के साथ तालमेल न रहने से घर का वातावरण गरमा सकता है।
Read more – Shukra ka Rashi parivartan: 2 अक्टूबर 2021 को शुक्र का राशि परिवर्तन, जानिये इसका असर?

Libra Daily Horoscope 03 October 2021 आज का तुला राशिफल
परिवार में आप की बातों को सुना जाएगा। जीवन साथी के स्वास्थ में सुधार होगा। परीक्षा परिणाम अनुकूल होगा।धार्मिक कार्यक्रमों में सहभागिता होगी। जल्दबाजी में किए फ़ैसलों से भारी नुकसान की संभावना है।
Scorpio Daily Horoscope 03 October 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
संतान के सहयोग से कार्य पूरे होगे। नए लोगों से संपर्क बनेगा जो भविष्य में लाभदायक रहेगा। वाहन सुख संभव है।समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता, अत:अपने बारी का इंजतार करें।
Read more – Pitra Paksha 2021: कोरोना से मृतकों का ऐसे करें श्राद्ध, मिलेगी शांति

Astrology
Sagittarius Daily Horoscope 03 October 2021 आज का धनु राशिफल
समाज में नाम होगा। किसी के बहकाने से अपने संबंध तोड़ने से बचें। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। जो लोग दूसरे के लिए मांगते हैं उन्हें कभी अपने लिए नहीं मांगना पड़ता। पैर में चोट लग सकती है।

Capricorn Daily Horoscope 03 October 2021 आज का मकर राशिफल
नए भवन में जाने के योग हैं। बीमारी में दवाई असर नहीं कर रही है तो बेहतर होगा अपना डॉक्टर बदलें। या किसी योग्य व्यक्ति से सलाह लें। जिन लोगों का आपने सहयोग किया था आज वे ही आपसे मुंह फेर सकते हैं।
Read more – Budh ka Rashi parivartan: बुध ने बदली राशि, जानिये इसके आप पर क्या होंगे असर?

Aquarius Daily Horoscope 03 October 2021 आज का कुंभ राशिफल
कार्यस्थल पर योजना लाभप्रद रहेगी। शेयर बाजार में निवेश से लाभ होगा। पड़ोसियों की मदद करनी पड़ सकती है। अपने स्वभाव में परिवर्तन लाना बहुत जरूरी है। क्रोध की अधिकता से परिजन ना खुश होंगे।
Read more – बृहस्पति का मकर राशि में प्रवेश बना रहा खतरनाक योग, जानें इस परिवर्तन का आप पर असर

Pisces Daily Horoscope 03 October 2021 आज का मीन राशिफल
समय रहते जरूरी कार्य पूरे करें। जीवनशैली में परिवर्तन के योग हैं। पुरानी दुश्मनी के चलते विवाद संभव है।किसी के बहकावे में आने से बचें। निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न दें। पिता के व्यवहार से मन मुटाव होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो