scriptHoroscope -17 September 2021: मेष से लेकर मीन राशि तक के इन जातकों को होगा धन लाभ!, जानें कैसा रहेगा आपका शुक्रवार? | Horoscope 17 September 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News

Horoscope -17 September 2021: मेष से लेकर मीन राशि तक के इन जातकों को होगा धन लाभ!, जानें कैसा रहेगा आपका शुक्रवार?

locationभोपालPublished: Sep 16, 2021 04:52:11 pm

17 सितंबर 2021 को क्या कहते हैं आपके ग्रह

horoscope

rashifal

कुंडली में चंद्र की स्थिति पर ही किसी भी व्यक्ति की राशि निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज शुक्रवार friday, 17 सितंबर 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है।
aaj ka rashifal in hindi daily horoscope today astrology
Aries Daily Horoscope 17 September 2021 आज का मेष राशिफल
व्यापारिक नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार करना होगा। राजकीय सहयोग मिलेगा। उन्नति होगी। अपनों से मनमुटाव हो सकता है।

Taurus Daily Horoscope 17 September 2021 आज का वृषभ राशिफल
आज धनलाभ होगा।व्यवसायिक प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। उचित होगा अपनी जिम्मेदारियों को समझें।गृहस्थ सुख मिलेगा। आलस्य की अधिकता से कार्यो में विलंभ होगा।संतान के विवाह के लिए किये प्रयास सफल रहेंगे।
Read more – Kanya Sankranti 2021: कन्या राशि में सूर्य के प्रवेश का आपकी राशि पर प्रभाव

Gemini Daily Horoscope 17 September 2021 आज का मिथुन राशिफल
अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेंगे। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। सामाजिक कार्य सफल रहेंगे। संतान के लिए समय अनुकूल है। स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा।
Cancer Daily Horoscope 17 September 2021 आज का कर्क राशिफल
आज के दिन प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। आज की गई यात्रा-निवेश सफल रहेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी, जोखिम न लें।कारोबार के विस्तार के लिए धन संग्रह करेंगे।
Read more – परिवर्तिनी एकादशी: पूजा विधि और जानें इसका महत्व

rashi_parivartan_for_all
Leo Daily Horoscope 17 September 2021 आज का सिंह राशिफल
न चाहते हुए भी फालतू खर्च बढ़ेगा। मामूली चोट,विवाद आदि से हानि संभव है। कुसंगति कष्टकारक रहेगी, जोखिम न लें।तीर्थयात्रा संभव है। परिवार के प्रति सजग रहें।
Virgo Daily Horoscope 17 September 2021 आज का कन्या राशिफल
आज किया निवेश शुभ रहेगा। काम की अधिकता रहेगी। झूठ बोलने से बचें। माता के स्वास्थ में कमी आएगी। स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा।
Read more – September 2021 Rashi Parivartan- सितंबर 2021 में ये ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन

Libra Daily Horoscope 17 September 2021 आज का तुला राशिफल
कारोबार में विवेक से कार्य करें। लाभ होगा। थोड़े प्रयास से अधिक लाभ होगा।बोलने से पहले सोचें। आज दु:खद समाचार मिल सकता है। संतान की चिंता रहेगी।
Scorpio Daily Horoscope 17 September 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
आज कई स्रोतों से धन लाभ संभव है। उचित होगाकम बोलें अच्छा बोलें।निवेश शुभ रहेगा। यात्रा हो सकती है। घर-परिवार की चिंता से तनाव रहेगा। निजी कार्यों से भागदौड़ अधिक होगी।
Read more – Indian Astrology: एक बार फिर कोरोना को मिल रहा है ग्रहों का सहयोग

corona_astrology
Sagittarius Daily Horoscope 17 September 2021 आज का धनु राशिफल
समय की अनुकूलता का आभास होगा। बड़े सौदों के लिए समय शुभ है। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। आर्थिक लाभ होगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है।

Capricorn Daily Horoscope 17 September 2021 आज का मकर राशिफल
आज पसंदीदा भोजन का आनंद मिलेगा। दोस्तों के साथ यात्रा होगी। विवाह प्रयास सफल रहेंगे। नौकरी में परिश्रम के समान फल मिलने की संभावना कम है। आप की लापरवाही से लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे।
Read more – Rashi Parivartan of Jupiter: गुरु का मकर राशि में प्रवेश बना रहा खतरनाक योग, जानें इस परिवर्तन का आप पर असर

Aquarius Daily Horoscope 17 September 2021 आज का कुंभ राशिफल
धन प्राप्ति सुगमता से होगी। यात्रा सफल रहेगी। न्याय पक्ष मजबूत होगा। वहीं दिन की शुरुआत में आलस हावी रहेगा।कॅरियर के प्रति निर्णय लेने में संकोच रहेगा।
Read more – September 2021 Festival calendar – सितंबर 2021 के त्यौहारों की लिस्ट

Pisces Daily Horoscope 17 September 2021 आज का मीन राशिफल
आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यस्थल पर परिश्रम अधिक होगा। बुजुर्गजनों को पुरानी व्याधि से कष्ट होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो