17 नवंबर ​का राशिफल : जानें आज आपकी कौनसी समस्याएं हो सकती हैं दूर, इन 3 राशि वालों के बन रहे हैं खास योग

हर इंसान की जिंदगी में राशिफल (rashifal) का अहम योगदान रहता है। मंगलवार, 17 नवंबर (17 November rashifal) को तुला (Tula ), वृश्चिक (Vrischik ) और धनु (Dhanu) राशि वाले लोगों के लिए कुछ खास योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं आज के दिन क्या कुछ खास रहेगा....

By: भूप सिंह

Published: 17 Nov 2020, 09:42 AM IST

हर इंसान की जिंदगी में राशिफल (rashifal) का अहम योगदान रहता है। मंगलवार, 17 नवंबर (17 November rashifal) को तुला (Tula ), वृश्चिक (Vrischik ) और धनु (Dhanu) राशि वाले लोगों के लिए कुछ खास योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं आज के दिन क्या कुछ खास रहेगा।

तुला (Tula Rashifal)
आज के दिन तुला राशि वाले लोग मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें। आर्थिक स्थिति अच्छी होने के चलते आपके लिए जरूरी चीजें खरीदना आसान होगा। आपके घरवालें आपके कार्यों की सराहना करेंगे। आज आपका प्यार आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है। कार्यक्षेत्र में हिम्मत ना हारें। कोई भी खतरा मोल लेने से बचें। गाड़ी संभलकर चलाएं। आपके जीवनसाथी के साथ सारे मनमुटाव कम होंगे।

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal)
सिर्फ अपनी महत्वकांक्षाओं के पीछे ना भागे। यात्रा आपको तनाव और थकान देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फायदेमंद साबित होगी। शाम को ज्यादातर समय मेहमानों के साथ गुजरेगा। आज आपको निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि मुमकिन है कि आप अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर न जा पाएं। आपके अतिरिक्त काम करने की क्षमता लोगों को चौका देगी। अगर आप खरीदारी पर जाएं तो जरूरत से ज्यादा जेब ढीली करने से बचें। जीवनसाथी से पूरा सहयोग ना मिलने के कारण आप निराश हो सकते हैं। खासकर जब चीजें ठीक ना हो तो आपको बुरा लग सकता है।

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal)
फिट एंड फाइन बने रहने के लिए धूम्रपान की आदत छोड़ दें। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फायदेमंद साबित होगी। अपने जीवन साथी की उपलब्धियों की सराहना करें और उसकी सफलाता और खुशकिस्मती का जश्न मनाएं। उदार बनें और ईमानदारी से तारीफ करें। अपने प्रिय की खामियों को ढूढ़ने में समय बर्बाद ना करें। सड़क पर तेज रफ्तार से गाड़ी ना चलाए बड़े खतरें को निमंत्रण दे सकते हो। जरूरत से ज्यादा सोना आपकी ऊर्जा को खत्म कर सकता है। इसलिए पूरे दिन खुद को सक्रिय रखें।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned