Rashifal 16 may 2018 : इन 4 राशियों के लिए दिन रहेगा शानदार, और आपका

आज का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

By: Tanvi

Published: 16 May 2018, 07:00 AM IST

ज्योतिष पंडित श्यामनारायण व्यास

मेष : व्यवसाय में अधिक मेहनत सकती है। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। अनाज तिलहन के व्यापार लाभदायक रहेंगे। यात्रा हो सकती है।

वृषभ : कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे। अनुकूल परिणामों से आत्मसम्मान बढ़ेगा। परिवार जनों से शुभ समाचार मिलेंगे। वायदा बाजार में निवेश करना अच्छे फल देगा। यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है।

मिथुन : संतान के विवाह की चिंता रहेगी। नई योजना में धन निवेश करने का मन बनेगा। धार्मिक यात्रा सफल रहेगी। बेरोजगारी दूर हो सकती है। व्यवसाय से लाभ होगा।

कर्क : अपने बच्चों को वसीयत में संपत्ति के साथ संस्कार भी दे।तोडा समय बच्चों को भी दे। वाणी पर नियंत्रण रखें। व्यय वृद्धि होगी।समाजिक विरोध होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती हे।

सिंह : विवादों से बचने की कोशिश करें। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। कोशिश करें की आप की वजह से परिवार में क्लेश न हो। बकाया वसूली होगी। यात्रा सफल रहेगी।

कन्या : व्यापारिक के लिए नई योजना बनेगी, जो लाभदायक होगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। अधिकार प्राप्ति हो सकती है। उच्च पद पर आसीन लोगों से संपर्क स्थापित होने के योग बन रहे हैं।

तुला : अभी नहीं तो कभी नहीं कल कभी नहीं आता। आलस त्यागें और समर्पित भाव से अपना कर्म करें। सफलता मिलेगी और साथ ही आर्थिक लाभ भी होगा।

वृश्चिक : किसी की बुराई करने से बचें। संतान की चिंता रहेगी। मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें। यात्रा से लाभ होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें, अकारण तनाव हो सकता है।

धनु : अपनी गलतियों को नजर अंदाज न करें। कुसंगति से बचें। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। बाहरी सहयोग से कार्यसिद्धि होगी। जोखिम न उठाएं।

मकर : निजी जीवन से सम्बंधित राज किसी को न दे। जीवनसाथी की चिंता रहेगी। संपत्ति के बड़े सौदे हो सकते हैं। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। धार्मिक यात्रा के योग बनेंगे।

कुंभ : अकड़ू रवैय्या ना रखें। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा। निवेश शुभ रहेगा। संतान का कष्ट होगा।

मीन : इंसान को कठिनाइयों की आवश्यकता होती हैं, क्योंकि सफलता का आनंद उठाने कि लिए ये ज़रूरी हैं| इसलिए जो करे पुरें जोश और होश से करे। व्यस्तता रहेगी। परिवारिक कलह से बचें।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned