script

Todays Horoscope- 04 March 2022: सिंह को रुका हुआ धन मिलेगा

Published: Mar 03, 2022 03:52:41 pm

Today’s leo Horoscope सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
अपनी आदतों को बदलें और प्रयास करें कि जो भी फैसला ले उस पर कायम रहें। संतान से मनभेद होगा। रुका हुआ धन मिलने कि संभावना है। यात्रा से लाभ होगा।
एक विवादास्पद संपत्ति मुद्दा सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझने के कोई संकेत नहीं दिखा सकता है, अगली कार्य योजना के लिए तैयार रहें। शैक्षणिक मोर्चे पर आपने जो भी ज्ञान प्राप्त किया है उसका आज सदुपयोग होगा।
कार्यस्थल पर आपके विचार व्यावहारिक प्रतीत होते हैं और आपके प्रोजेक्ट या असाइनमेंट को आसान बनाने में आपकी मदद करेंगे। किसी की तबीयत खराब होने पर उसकी देखभाल करने के लिए ध्यान और देखभाल की आवश्यकता होगी।
आर्थिक रूप से किसी बड़े निवेश में हाथ डालने के लिए दिन बहुत अधिक आश्वस्त करने वाला नहीं है। जिन लोगों को कोई चिकित्सीय समस्या है, उनकी स्थिति में उल्लेखनीय सुधार दिखाई देगा। लंबी यात्रा में थकान का खतरा है, लेकिन पर्याप्त ब्रेक आपको चलते रहेंगे
शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: I

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह : जो भी फैसला ले उस पर कायम रहें।

सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो