scriptTodays Horoscope- 06 March 2022: सिंह को आर्थिक लाभ होगा | leo horoscope today 06 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 06 March 2022: सिंह को आर्थिक लाभ होगा

Published: Mar 05, 2022 04:05:41 pm

Today’s leo Horoscope सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
आर्थिक लाभ होगा। अपनों के महत्व को भूलें नहीं। किस व्यक्ति से क्या बात करनी हैं, इसका विशेष ध्यान रखें। व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा। परिजनों पर व्यर्थ में संदेह न करें।
शैक्षणिक मोर्चे पर किसी का साथ आपके जीवन में कुछ उत्साह भरने में मदद करेगा। स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित लोगों के लिए घरेलू उपचार चमत्कार करने की संभावना है। उत्कृष्ट वित्तीय प्रबंधन आपके खजाने को भरा रखेगा और आपके सपनों को साकार करने में मदद करेगा।
आप काम के अतिरिक्त बोझ को सबसे कुशलता से संभालने में सक्षम होंगे। आपको अपने मिजाज पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता होगी, खासकर घरेलू मोर्चे पर। जल्दी निकल जाने से लंबी यात्रा आरामदायक हो जाएगी। मकान या फ्लैट पर कब्जा मिल सकता है।
शुभ रंग : कॉफी

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह : परिजनों पर व्यर्थ में संदेह न करें।

सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो