scriptAaj Ka Rashifal – 10 November 2021: सिंह राशि वालों के लिए हैं व्यापार विस्तार के योग | leo horoscope today 10 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: सिंह राशि वालों के लिए हैं व्यापार विस्तार के योग

Published: Nov 09, 2021 05:54:30 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

Aaj Ka Rashifal - 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन सिंह का राशिफल क्या कहता है?
आज सिंह का राशिफल:
व्यापार विस्तार के योग हैं। जिम्मेदारी बढ़ने से निजी कार्य प्रभावित होंगे, जीवनसाथी की भावनाओं को समझें और उन्हें सम्मान दें। घर परिवार का वातावरण सामान्य रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपने इसके के लिए भी कड़ी मेहनत की है, इसलिए आप इसके हकदार हैं। आमदनी बढ़ाने के लिए आप कोई नया प्लान बना सकते हैं।
शुभ रंग : नीला हरा

लकी अल्फाबेट: G

शुभ संख्या: 20

अनुकूल सलाह : मेहनत से जी न चुराएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो