scriptTodays Horoscope- 12 March 2022: सिंह- मनचाही नौकरी मिलेगी | leo horoscope today 12 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 12 March 2022: सिंह- मनचाही नौकरी मिलेगी

Published: Mar 11, 2022 06:11:50 pm

Today’s leo Horoscope सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
मनोरंजन के साधनों को क्रय करने में धन लगेगा। जमीन जायदाद से जुड़े कार्य आसानी से पूरे होंगे। प्रशासनिक अधिकारियों के लिए समय उपयुक्त है। मनचाही नौकरी मिलेगी।
घर में एक शांतिपूर्ण माहौल आपको अपने प्रियजन के साथ आराम करने में मदद करेगा। किसी बीमार व्यक्ति से मिलने से आपका मनोबल बढ़ने की संभावना है। आप शैक्षणिक मोर्चे पर अटूट ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। सही लोगों से सलाह किए बिना कोई कार्रवाई न करें। किसी आकस्मिक परिचित को सद्भावपूर्वक दिया गया धन वापस कर दिया जाएगा। हाथ में एक मौजूदा परियोजना में खुद को शामिल करने से आपको बहुप्रतीक्षित पहचान मिलेगी। एक स्वस्थ विकल्प फिटनेस को अतिरिक्त बढ़ावा देगा।
शुभ रंग : चॉक्लेट

भाग्यशाली वर्णमाला: Y

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह : सोच समझकर निर्णय लें।

सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो