scriptToday Horoscope- 17 November 2021: सिंह राशि वालों के लिए दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता | leo horoscope today 17 november 2021 | Patrika News

Today Horoscope- 17 November 2021: सिंह राशि वालों के लिए दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता

Published: Nov 16, 2021 06:38:35 pm

आज क्या कहते हैं सिंह राशि वालों के ग्रह?

Aaj Ka Rashifal - 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह नवंबर की 17 तारीख को सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
परिणय चर्चा सफल होगी। किसी की आलोचना करने से बचें, नकारात्मक सोच आपको आगे बढ़ने से रोक रही है। पारिवारिक कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है।

अधिक खर्च चिंता का कारण बन सकता है। अच्छी बातचीत से आपको सौदेबाजी की कीमत पर संपत्ति का एक टुकड़ा मिलने की संभावना है। कोई आपसे पैसे उधार ले सकता है और वापस नहीं आएगा, इसलिए सावधान रहें।

शुभ रंग : तोतई हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह : पैसे को लेकर सावधान रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो